Loading...

MORENA: मायावती ने जिस प्रत्याशी टिकट काटा, वो 'आप' से लड़ेगा चुनाव | MP NEWS

ग्वालियर। मुरैना में बसपा चीफ मायावती ने जिस रामप्रकाश राजोरिया को टिकट देकर वापस ले लिया था, अब उन्होंने बसपा से इस्तीफा देकर आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है। बसपा ने उनकी जगह दिमनी विधायक बलबीर सिंह डंडोतिया को अपना प्रत्याशी बना दिया है। राजौरिया अब अपने ही समधी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। 

मुझसे 4 करोड़ रुपए की मांग की गई: 
पार्टी छोड़ने के साथ ही राजौरिया ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर चार करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि टिकट मिलने के बाद एक महीने से मुरैना में बसपा का प्रचार कर रहा था, फिर मुझे दिल्ली बुलाया गया और चार करोड़ रुपए की मांग की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष ने उनसे इस रकम की मांग की। 

राजोरिया ने कहा कि पार्टी नेताओं ने उनसे कहा कि मुरैना में 40 हजार दलित वोट हैं, और राजौरिया दलित समाज से नहीं आते हैं। इस प्रकार की राजनीति से क्षुब्ध होकर राजोरिया आप के साथ आए हैं। रामप्रकाश राजोरिया बसपा के टिकट से चुनाव लड़ने जा रहे बलबीर सिंह डंडोतिया के समधी हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com