आचार संहिता: पोस्टर हटाने आई पुलिस से भिड़ गए भाजपा नेता, FIR, जेल भेजा | INDORE MP NEWS

08 October 2018

इंदौर। मध्यप्रदेश में चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है लेकिन प्रशासन पर भाजपा नेताओं की दबंगी अब भी जारी है। तिलक नगर में आचार संहिता के कारण राजनीतिक पोस्टर्स हटाने पहुंची पुलिस के साथ भाजपा नेता मुकेश यादव भिड़ गए। उन्होंने पुलिस टीम को पोस्टर्स हटाने से रोका और अभद्रता की। पुलिस ने नेताजी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हे जेल भेज दिया है। 

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों भाजपा नेता मुकेश यादव का जन्मदिन था। इसी के चलते उन्होंने तिलक नगर में आने वाले सोहन नगर क्षेत्र में अपने पोस्टर्स लगा रखे थे। पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो वो पोस्टर्स को उतारने के लिए जा पहुंची। पुलिस का कहना है कि मुकेश यादव ने सत्ता की ठकस में पुलिस पार्टी को पोस्टर्स उतारने से रोका और अभद्रता की। इसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा एवं संपति विरूपण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भी भेज दिया।

एएसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि आचार संहिता का पालन करते हुए पुलिस ने शनिवार शाम से ही पूरे शहर में फ्लैग मार्च कर अवैधानिक गतिविधियों पर नियंत्रण के लिए कार्रवाई शुरू कर दी थी। इसमें सार्वजनिक व निजी संपत्तियों पर, राजनैतिक दलों व नेताओं द्वारा बिना अनुमति लगाये गये होर्डिग्स/बैनरों के विरुद्ध संपत्ति विरूपण अधिनियम सहित विभिन्न प्रकार की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। इसी प्रक्रिया में मुकेश यादव के पोस्टर्स भी हटाए जा रहे थे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week