Advertisement

नर्मदा में गिरी इंजीनयर की CAR, 2 बेटियों सहित पूरे परिवार की मौत | MP NEWS



खरगोन। इंजीनियर चंद्र किशोर दीवान सहित उनका पूरा परिवार हादसे ​का शिकार हो गया। उनकी कार अनियंत्रित होकर नर्मदा नदी में जो गिरी जिससे कार में सवाल इंजीनियर चंद्र किशोर दीवान सहित उनकी पत्नी प्रमिला (47) तथा दो पुत्रियां कृष्णा (17) और देवीना (07) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 

NDVA के इंजीनियर सी के दीवान अपने परिवार के साथ कार से जा रहे थे। गोगांवा थाना इलाके में खारदा फाटे के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर नर्मदा नदी की नहर में गिर गयी। इस हादसे में कार में सवार सभी 4 लोगों की मौत हो गयी। कार में सी के दीवान के साथ उनकी पत्नी और दोनों बच्चे थे। कार ऊपर पुल से नीचे नहर में गिरी। चारों को निकलने का वक्त ही नहीं मिला। सभी की उसी में मौत हो गयी। इंजीनियर सी के दीवान की उम्र 48 साल थी। एक बच्ची 18 साल की और दूसरी तीन साल की थी। सभी की लाशें बरामद कर ली गयी हैं।

पिता को फोन लगाकर डेम में कूद गया 16 साल का लड़का
बड़वानी में 16 साल के एक छात्र ने लोअर गोई डैम से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले उसने अपने पिता को फोन किया और कहा कि वो आत्महत्या करने जा रहा है। पिता कुछ कर पाते उससे पहले ही बेटा सुसाइड कर चुका था। घटना के वक्त उसका दोस्त भी साथ था। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है। एनडीआरएफ की टीम लड़के की लाश तलाशने के लिए लगायी गयी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com