जियो को फायदा पहुंचाने सरकार BSNL को 4G लाइसेंस नहीं दे रही | AUAB

30 October 2018

भोपाल। पीएम नरेंद्र मोदी सरकार पर रिलायंस जियो को फायदा पहुंचाने के आरोप लगते रहते हैं। अब तक ये आरोप कांग्रेस लगा रही थी परंतु अब बीएसएनएल कर्मचारियों के संगठन ऑल यूनियन एंड एसोसिएशन ऑफ बीएसएनएल मप्र सर्किल ने आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जान बूझकर बीएसएनएल का 4जी लाइसेंस रोके हुए है। 

बीएसएनएल के कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार 4 जी स्पेक्ट्रम का लाइसेंस नहीं दे रही है, जबकि बीएसएनएल इसके लिए मार्केट प्राइज देने के लिए तैयार है। मौजूदा दौर में 4 जी के बिना बीएसएनएल का बाजार में टिकना संभव नहीं होगा। ऑल यूनियन एंड एसोसिएशन ऑफ बीएसएनएल मप्र सर्किल के संयोजक प्रकाश शर्मा ने पत्रकारवार्ता में यह आरोप लगाया। 

उन्होंने कहा कि बीएसएनएल के अधिकारी और कर्मचारी 4 जी स्पेक्ट्रम का लाइसेंस देने और वेज रिविजन सहित अन्य मुद्दों पर मंगलवार से आंदोलन शुरू करेंगे। यदि धरना और रैली के बाद भी मांगें नहीं मानी गईं तो 30 नवंबर को हड़ताल भी हो सकती है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week