LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





मप्र के मंत्री का वीडियो वायरल: चुनाव में 10000 साड़ियां बंटवाऊंगा, चुनाव जीत जाउंगा | MP NEWS

30 October 2018

जबलपुर। पूर्व सांसद और समाजवाजी पार्टी के नेता कंकर मुंजारे ने एक वीडियो जारी किया है। यह सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। मुंजारे ने दावा किया है कि यह वीडियो कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन का है। इसमें वो कह रहे हैं कि सूरत से 10 हजार साड़ियां मंगवाकर बांट दूंगा। देखते हैं कौन वोट नहीं देगा। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि इस काम में कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी उनकी मदद कर रहीं हैं। मप्र की ताजा खबरें नियमित प्राप्त करने के लिए कृपया प्ले स्टोर में भोपाल समाचार डॉट कॉम सर्च करें एवं मोबाइल एप डाउनलोड करें। 

चुनाव आयोग तक पहुंच गई सीडी
वीडियो में बिसेन 100 करोड रुपए में प्रधानमंत्री मोदी से केन्द्रीय कृषि या वन राज्य मंत्री के पद का ठेका करने की बात कह रहे हैं। कंकर मुंजारे के वीडियो जारी करने के बाद बिसेन इसकी प्रमाणिकता पर सवाल उठाए हैं। उधर कांग्रेस नेता विशाल बिसेन ने दिल्ली में इस वीडियो की सीडी बनाकर निर्वाचन आयोग को भेजी है। 

मोदी से मंत्रालय ठेके पर मिलते हैं, जांच होनी चाहिए: मुंजारे
मंगलवार को वीडियो जारी करते हुए मुंजारे ने आरोप लगाया कि बिसेन धनबल के जरिए चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे हैं। वीडियो में जिस तरह से वे लोगों को साड़ी बांट कर वोट पाने का दावा कर रहे हैं वो अपराधिक काम है। मुंजारे ने आरोप लगाया कि बिसेन प्रशासन के सहयोग से चुनाव को प्रभावित करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने बिसेन द्वारा कथित तौर पर प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेकर 100 करोड़ में केन्द्रीय कृषि या वन राज्य मंत्री के पद का ठेका लेने की बात की जांच की मांग की है।
वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें एवं सदस्य बनें।
https://youtu.be/xG10AzXI9tk



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->