मप्र: 2 हादसों में 7 बच्चों की मौत, 6 कन्याएं, 1 बालक | MP NEWS

13 October 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीहोर और दमोह जिलों में हुए 2 हादसों में कुल 4 बच्चों की मौत हो गई इनमें 6 लड़कियां एवं एक बालक शामिल हैं। सीहोर में नर्मदा घाट पर नहाने गईं लड़कियां डूब गईं, वहां सुरक्षा एवं बचाव के कोई इंतजाम नहीं थे। दमोह में तालाब मैं तैरते 4 बच्चों के शव मिले हैं। 

नर्मदा घाट में 3 लड़कियां डूब गईं 
सीहोर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बैरसिया थाना क्षेत्र के गांव चापड़िया निवासी काजल कुशवाह, विनीता और गांव भारंगपुर थाना विदिशा निवासी पायल अपने परिजनों के साथ सलकनपुर दर्शन के लिए आई थीं। उनके साथ भारती कुशवाह भी अपने परिजनों के साथ आई थी। सलकनपुर देवी धाम पर दर्शन के बाद वापस लौटते समय सभी आंवलीघाट पहुंचे। परिजन घाट से दूर ही रुक गए थे, जबकि चारों बच्चियां नहाने के लिए नर्मदा घाट पर चलीं गईं। इसी दौरान नहाते समय काजल गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी। इसे बचाने के लिए विनीता, पायल और भारती ने प्रयास किए। लेकिन ये तीनों भी काजल के साथ डूबने लगीं। चारों बच्चियों को डूबता देख जब तक लोग यहां पहुंचते तब तक बहुत देर हो चुकी थी। ये लोग सिर्फ भारती को ही सुरक्षित निकाल सके, जबकि काजल, विनीता और पायल डूब गईं। 

तालाब में 4 बच्चों के शव मिले
दमोह के नोहटा थाना क्षेत्र के बड़याऊ गांव में तालाब में एक साथ चार बच्चों के शव मिले हैं। दोपहर में बच्चे घर से निकलने थे और शाम को उनके शव तालाब में मिले। बड़याऊ निवासी आनंद शाह की आसमा और बेटे रियाज एवं फिजा पुत्री मकसूद और नगमा पिता लल्लू शाह के शव गांव से कुछ दूरी पर स्थित तालाब में शाम करीब 6 बजे देखे गए। पुलिस मौके पर पहुंचकर वाहनों की लाइट और टार्चों के उजाले में तालाब से शवों को बाहर निकलवाया। परिजनों के अनुसार दोपहर के समय बच्चे नहाने की बोलकर तालाब गए थे लेकिन शाम तक लौटकर नहीं आए तो उनकी तलाश शुरू की गई लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। बाद में तालाब के पास तलाश करने पर कपड़े चप्पल देखे गए जिससे तालाब में जाकर देखा तो शव मिले। सगे भाई बहनों की मौत पर पिता द्वारा संदेह जताया जा रहा है और हत्या का आरोप लगाया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week