सुष्मिता सेन की लव ऑफ लाइफ: इस बार 15 साल छोटा लड़का | bollywood News

27 October 2018

करीब एक दर्जन अफेयर्स के बाद लम्बे समय से सुष्मिता सेन इस तरह की सुर्खियों से दूर थीं। उन्हे दुनिया सिंगल मदर के रूप में पहचानने लगी थी परंतु सुष्मिता सेन की लव ऑफ लाइफ फिर से शुरू हो गई है। इस बार उन्होंने अपनी उम्र से 15 साल छोटा लड़का चुना है। नाम है रोहमन शॉल। रोहमन मॉडलिंग करता है। 

सुष्मिता को मॉडल रोहमन शॉल के साथ कई बार देखा गया। इन दोनों की एक साथ कई तस्वीरें भी वायरल हुईं जिसके बाद से इन दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा। वहीं अब सुष्मिता ने अपने इसी करीबी दोस्त के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसका कैप्शन इन दोनों के रिश्ते की गवाही दे रहा है। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर ताज महल के बाहर फोटो खिंचवाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने 'लव ऑफ लाइफ' का कैप्शन दिया है। 

सुष्मिता का यह कैप्शन कही न कही उनके और रोहमन के रिश्ते को लेकर भी इशारा कर रहा है। दिलचस्प बात यह है कि हाल ही में हुए मुंबई फैशन वीक में भी सुष्मिता अपनी दोनों बच्चियों और रोहमन के साथ बैठी हुई नजर आई थीं। रोहमन सुष्मिता की बेटियों के साथ मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए। सुष्मिता को रोहमन के साथ एयरपोर्ट पर भी देखा गया था जिससे इस बात को और भी जोर मिला। सुष्मिता 42 साल ही है जबकि रोहमन 27 के, यानी कि दोनों ही उम्र का फासला 15 साल का है।

सुष्मिता सेन सिंगल मदर है और अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं। वैसे तो सुष्मिता सेन की जिंदगी में कई लोग आए लेकिन शादी न हो सकी। सुष्मिता सेन का नाम ऋतिक भसीन, फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट, सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव, इम्तियाज खत्री, 'दूल्हा मिल गया' डायरेक्टर मुदासिर अजीज, हॉटमेल के फाउंडर सबीर भाटिया, संजय नारंग और क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ भी जुड़ चुका है।

इनके अलावा सुष्मिता सेन का अफेयर बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी रहा। इन दोनों का रिश्ता महज 3 साल रहा और उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। फिल्म 'मर्डर 3' की फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणदीप ने इंटरव्यू के दौरान अपने और सुष्मिता के रिश्ता का खुलासा किया था। फिलहाल सुष्मिता और रोहमन के रिश्ते का सच क्या है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। इनता जरूर है कि सुष्मिता के फैंस खुश जरूर हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week