सुलगते मध्यप्रदेश में अमित शाह और राहुल गांधी के दौरे | MP NEWS

05 September 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश इन दिनों एससी/एसटी एक्ट में हुए संशोधन और जातिगत आरक्षण के खिलाफ उपजे विरोध में सुलग रहा है। प्रदर्शनकारियों ने मंत्रियों को बंगलों में दुबकने के लिए बाध्य कर दिया है। इसी बीच मध्यप्रदेश में देश के 2 बड़े नेताओं के दौरा कार्यक्रम घोषित हुए हैं। अमित शाह 12 सितम्बर को और राहुल गांधी 17 सितम्बर को मध्यप्रदेश आ रहे हैं। 

ये है अमित शाह का कार्यक्रम
भाजपा के 25 सितंबर को होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ से पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का संभागीय दौरा शुरू हो जाएगा। वे 12 सितंबर को महाकाल भगवान की पूजा के साथ उज्जैन से इसकी शुरुआत करेंगे। इसी दौरान वे जावरा में सम्मेलन करेंगे। शाह 15 सितंबर को ग्वालियर, 19 को सागर एवं 30 को रीवा संभाग में बैठक करेंगे। इसी तरह 2, 3 एवं 6 अक्टूबर को क्रमश: इंदौर, जबलपुर, और भोपाल की बैठक लेंगे। प्रदेश भाजपा सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यक्रम बन चुका है। 

ये है राहुल गांधी का कार्यक्रम
राहुल गांधी के मध्यप्रदेश दौरे की विस्तृत जानकारी अभी तक नहीं दी गई है परंतु यह तय हो गया है कि वो 17 सितम्बर को भोपाल में रोड शो करेंगे। कहा यह भी जा रहा है कि 25 सितम्बर को पीएम नरेंद्र मोदी भी भोपाल आ रहे हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week