Advertisement

हम मोदीजी के लिए बसें नहीं देंगे: बस ऑपरेटर एसोसिएशन | MP NEWS



भोपाल। भाजपा को चिंता में डालने वाली खबर आ रही है। पार्टी विश्व का सबसे बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करने जा रही है और मप्र बस ऑपरेटर एसोसिएशन ने भाजपा को बसें देने से इंकार कर दिया है। उनका कहना है कि शासन द्वारा पुराना भुगतान नहीं किया गया है और वो सूत्र बस सेवा का विरोध कर रहे हैं। 

मप्र बस ऑपरेटर एसोसिएशन द्वारा 25 सितंबर काे भोपाल में प्रस्तावित प्रधानमंत्री की आमसभा के लिए बसें न दिए जाने का निर्णय लिया गया है। शनिवार शाम आईएसबीटी परिसर में हुई बैठक में सभी जिलों से आए बस ऑपरेटर्स ने यह निर्णय लिया। इस दौरान परिवहन विभाग को बस ऑपरेटर्स द्वारा आमसभा के लिए सूत्र सेवा बसों का उपयोग करने का सुझाव भी दिया गया। बस ऑपरेटर सुरेंद्र तनवानी ने बताया कि प्रधानमंत्री की आमसभा के लिए सूत्र सेवा की सारी बसों और चार्टर्ड बसों का उपयोग किया जा सकता है। 

सूत्र बस सेवा शुरू हो जाने के बाद पहले से ही गाड़ियाें का संचालन कर रहे बस ऑपरेटरों को आर्थिक हानि होगी। लगभग दो दशकों से चल रही बसों के पहले सूत्र बस सेवा के संचालन से जनहानि होने की पूरी संभावना है। ऑपरेटर्स के मुताबिक सूत्र सेवा शुरू करने के पहले एक बार रोड पर इन बसों का सर्वे कराया जाना चाहिए। गोपाल पैगवार, अनूप सिंह बघेल, मो. अख्तर आदि मौजूद थे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com