पेट्रोल | हमें दुख लेकिन दाम नहीं घटाएंगे: वित्तमंत्री | MP NEWS

05 September 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री जयंत मलैया का बड़ा बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि महंगे होते पेट्रोल-डीजल से आम उपभोक्ता को अभी राहत नहीं मिलेगी। उन्होंने बढ़ती कीमतों पर दुख भी जताया है।

मध्यप्रदेश सरकार के वित्तमंत्री जयंत मलैया ने पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि को मजबूरी बताया और कहा कि गिरते रुपए के कारण पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं। उन्होंने बढ़ती कीमतों से वैट घटाने से भी इंकार किया है और कहा है कि फिलहाल अभी कोई राहत नहीं मिलने वाली है।

जयंत मलैया ने बताया कि 29 सितंबर को दिल्ली में होने वाली जीएसटी काउंसिल की बैठक में पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर चर्चा हो सकती है। गौरतलब है कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार दसवें दिन भी बढ़ोतरी दर्ज की गई है। देशभर में पट्रोल और डीजल के दाम रिकॉर्ड स्तर तक पहुंच गए हैं।

भोपाल में पेट्रोल 16 पैसे महंगा होकर 85 रुपए 87 पैसे प्रति लीटर पहुंचा जबकि डीजल के दाम में 20 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई और डीजल 75 रुपए 43 पैसे प्रति लीटर पहुंच गया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week