पुलिस अधिकारी ने महिला मित्र के खिलाफ कराई FIR, अधिकारी भी सस्पेंड | BHOPAL MP NEWS

21 September 2018

भोपाल। राजधानी के गोविंदपुरा थाने में पदस्थ एएसआई आरपी सिंह ने अपनी एक महिला मित्र शीतल तोमर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि शीतल ने उसकी सरकारी पिस्तौल चुरा ली। पुलिस ने महिला को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन शिकायतकर्ता पुलिस अधिकारी को भी सस्पेंड करने के आदेश दिए गए हैं क्योंकि वो एएसआई होने के बावजदू भोपाल शहर में एसआई की वर्दी पहनकर घूमता था। महिला का क्रिमिनल रिकॉर्ड है और एएसआई उसका मित्र है। 

हबीबगंज टीआई वीरेंद्र सिंह के अनुसार शिवाजी नगर में रहने वाले पुलिस अधिकारी आरपी सिंह गोविंदपुरा थाने में तैनात है। उनकी शिकायत पर उनकी महिला मित्र शीतल तोमर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया था। उन पर आरोप था कि उन्होंने उनकी सर्विस पिस्टल को चुरा लिया है। उनकी गिरफ्तारी के बाद उनको थाने लाया गया। जहां उन्होंने पुलिस को धमकाया, लेकिन पुलिस पूछताछ में उन्होंने यह बात तो कबूल कर ली कि उसने पिस्टल चुराई थी, लेकिन पुलिस को यह नहीं बताया कि वह कहां है।

महिला मित्र का आपराधिक रिकार्ड
सीएसपी हबीबगंज भूपेंद्र सिंह के अनुसार पुलिस अधिकारी की महिला मित्र शीतल तोमर का आपराधिक रिकार्ड है। उस पर हबीबगंज और कोलार पुलिस थानों में आपराधिक प्रकरण दर्ज है। वह लोगों को धमकाती है। उसने एक विधायक के फ्लेट पर भी कब्जा करने की कोशिश की थी। उससे पिस्टल के बारे में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधिकारी भी कम नहीं है
दरोगा आरपी सिंह को निलंबित करने के निर्देश दे दिए हैं। वह एएसआई होने के बाद एसआई के दो स्टार लगाकर रहता था। उसकी विभागीय जांच भी शुरू की जा रही है। इधर , एक सवाल यह भी है कि अशोकागार्डन में रहते हुए उसको सर्विस पिस्टल मुहैया करवाई गई थी, लेकिन बिना पिस्टल जमा कराए । इनको रिलीव कैसे कर दिया गया था।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week