BSP के वरिष्ठ नेता सुरेश पटेल अपने समर्थकों सहित BJP में शामिल | POLITICAL NEWS

Advertisement

BSP के वरिष्ठ नेता सुरेश पटेल अपने समर्थकों सहित BJP में शामिल | POLITICAL NEWS

भोपाल। चुनाव को लेकर CONGRESS और BSP के बीच लंबे समय से गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है। बार बार ऐसी खबरें आती रहीं हैं कि बसपा और कांग्रेस का गठबंधन तय सा है। लेकिन इस मामले में बसपा आलाकमान की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी को झटका लगा है। बीना और खुरई से विधानसभा चुनाव लड़ चुके पार्टी के वरिष्ठ नेता सुरेश पटेल अपने समर्थकों सहित बीजेपी में शामिल हो गए हैं। वे मंगलवार को सीएम शिवराज की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह सुरेश पटेल को सीएम हाउस लेकर जाएंगे जहां वे बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे इस दौरान सीएम शिवराज उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे। बताया जा रहा है कि सुरेश पटेल पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं।

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की कांग्रेस से गठबंधन की सुगबुगाहट चल रही है। करीब 75 विधानसभा सीटें ऐसी हैं जिस पर बसपा मजबूत होने का दावा करती है। इतना ही नहीं बसपा की मध्य प्रदेश इकाई पार्टी सुप्रीमो मायावती को यह रिपोर्ट भेजने की तैयारी में है।