BHOPAL में डकैती, पूरे परिवार को बंधक बनाकर लूटा

06 September 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में डकैती की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि इस गिरोह में 15 डाकू हैं। बीते रोज खजूरी थाना क्षेत्र में वारदात को अंजाम दिया गया। एक प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी व उसके पूरे परिवार को बंधक बनाकर लूटा। घर के अंदर 5 बदमाश आए थे। पुलिस ने इस मामले में चोरी का केस दर्ज किया है। SDOP का कहना है कि जैसा फरियादी ने बताया, वैसा ही दर्ज किया गया है। 

खामलाखेड़ी निवासी 35 वर्षीय मुकेश मालवीय फ्लिपकार्ट कंपनी की ई-कार्ट शाखा में काम करते हैं। कुछ दिन पहले उनके माता-पिता धार्मिक आयोजन में राजस्थान गए हैं। इन दिनों घर पर मुकेश अपनी पत्नी बबीता, बेटी अनुष्का (12), बहन अनुसुय्या (30) और भांजी अवनि (2) के साथ हैं। मुकेश ने बताया कि मंगलवार रात खाने के बाद मैं, बबीता और अनुष्का बरामदे में सो गए। बहन अपनी बेटी के साथ कमरे में सो रही थी। 

मुकेश के अनुसार रात ढाई बजे पीछे के दरवाजे को धकाकर पांच बदमाश घर में दाखिल हो गए। आहट सुनकर अनुसुय्या की नींद खुल गई। एक बदमाश ने कहा हम 15 लोग हैं, जेवर कहां हैं? शोर मचाया तो मार डालेंगे। इसके बाद कमरे में रखी सात पेटियां उठाई और साथ ले गए। इन पेटियों में साढ़े चार लाख रुपए कीमत के जेवर और पांच हजार रुपए नकद थे। इसके अलावा बदमाशों ने इसी इलाके में दो अन्य मकानों को भी निशाना बनाया। हालांकि यहां से बदमाश ज्यादा कुछ नहीं चुरा पाए।

पुलिस ने दर्ज किया 80 हजार की चोरी का केस 

मुकेश की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। हैरानी की बात तो ये है कि पुलिस ने इस मामले में महज घर में घुसकर चोरी का केस दर्ज किया है। बैरागढ़ एसडीओपी प्रेम प्रकाश गौतम ने भी इस सनसनीखेज मामले को 80 हजार रुपए की चोरी बताया है। उनका कहना है कि मुकेश या अनुसुइया ने सुबह जो घटना बताई थी, वैसी ही एफआईआर दर्ज की गई है। बाद में उन्होंने इतना बड़ा वाकया कैसे बता दिया, इसका मुझे पता नहीं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week