Loading...    
   


भाजपा BHOPAL के धरने में 100 लोग भी नहीं थे, अकेले पड़े शिवराज | MP NEWS

भोपाल। चौंकाने वाली खबर आ रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान पर सीधी जिले के चुरहट में हुए पथराव के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया था। पूरे प्रदेश की रिपोर्ट तो अब तक नहीं आई है परंतु राजधानी भोपाल में यह धरना पूरी तरह से फ्लॉप रहा। बताया जा रहा है कि धरने में भाजपा के कुल 100 दिग्गज नेता भी नहीं थे जबकि आज भोपाल में लगभग सभी मंत्री मौजूद थे। 

किसी भी कार्यक्रम का लाइव रिलीज करने वाली भाजपा की मीडिया सेल ने शाम 7 बजे तक इस धरने को लेकर कोई प्रेस रिलीज जारी नहीं किया था। भारतीय जनता पार्टी के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट @BJP4MP पर धरने का एक भी फोटो वीडियो उपलब्ध नहीं है। यहां तक कि फेसबुक पर भी एकाध फोटो ही दिखाई दे रहा है। 

क्या भाजपा में अकेले पड़ गए हैं शिवराज
बड़ा सवाल सामने आ रहा है। क्या सीएम शिवराज सिंह भाजपा में अकेले पड़ गए हैं। सवाल इसलिए भी है क्योंकि रात 9:30 बजे सीएम शिवराज सिंह पर चुरहट में पथराव हुआ लेकिन दूसरे दिन सुबह 10:30 बजे तक भाजपा के किसी दिग्गज नेता ने इस घटना की निंदा तक नहीं की थी। बाद में कांग्रेस को टारगेट किया गया और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने प्रदेश व्यापी विशाल धरने का ऐलान किया परंतु यह तो फ्लॉप शो साबित हुआ। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here