शिवपुरी की बाढ़ में फंसे 80 छात्र, परीक्षा नहीं दे पाए | MP NEWS

08 September 2018

भोपाल। शिवपुरी जिले में आसमान से बारिश नहीं आफत बरसी थी। जिले भर में करीब 100 लोग बाढ़ में फंसे जिन्हे रेस्क्यू करके निकाला गया। हालात यह बन गए कि लोग अपनी जान बचाने के लिए घर और संपत्ति छोड़कर भाग निकले। अब एक नई खबर आ रही है। शिवपुरी श्योपुर जिले की सीमा पर बहने वाली कूनो नदी में बाढ़ के कारण 80 छात्र परीक्षा नहीं दे पाए। अब उनका भविष्य सरकार के हाथ में है। 

खबर आ रही है कि शिवपुरी श्योपुर में कूनों नदी अपने पूरे उफान पर है। नदी में पानी पुल से लगभग 10 फीट ऊपर आ गया है। पानी अधिक हो जाने से यहां आवागमन रोक दिया गया है। इसी के चलते श्योपुर और शिवपुरी का कनेक्शन कट गया है। आज शिवपुरी जिले के बैराड़ और पोहरी क्षेत्र के लगभग 80 बच्चों का आईटीआई का एक्जाम था। छात्र अपने घर से तैयार होकर पेपर देने तो निकले परंतु कूनो नदी में बाढ़ के कारण फंस गए और परीक्षा केंद्र तक नहीं पहुंच पाए। अब वो परेशान हैं, उनकी परीक्षा का क्या होगा। 

इनका कहना है-
आज हमारा आईटीआई इलेक्ट्रेशियन का थ्योरी का एक्जाम था। जिसमें कूनों नदी पर पानी अधिक होने से हम पेपर नहीं दे पाए। अब हम क्या करें यह समझ नहीं आ रहा। 
अनिल शाक्य, छात्र आईटीआई
हां आज बैराड़ क्षेत्र के राधे आईटीआई, हमारे और करैरा सहित पोहरी के कॉलेजों के लगभग एक सेकड़ा छात्र एक्जाम नहीं दे पाए है। कुछ छात्र कल निकल गए थे। तो उन्होंने एक्जाम दे दिए। 
पंकज शर्मा, संचालक आईटीआई कॉलेज बैराड़
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week