सुसाइड के लिए हवाई जहाज चुरा ले गया था युवक | WORLD NEWS

12 August 2018

नई दिल्ली। अमेरिकी संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) ने सिएटल में विमान कंपनी के कर्मचारी द्वारा शुक्रवार को विमान चोरी करने और बाद में उसके दुर्घटनाग्रस्त होने की घटना को आतंकवादी वारदात मानने से इनकार किया है। एफबीआई का कहना है कि यह कोई आतंकवादी घटना नहीं थी बल्कि आत्महत्या करने के इरादे से विमान चोरी किया गया था। एफबीआई ने ट्वीट कर कहा कि अब तक मिली जानकारी से पता चला है कि यह आतंकवादी घटना नहीं थी।

आईएएनएस के मुताबिक, पियर्स काउंटी के शेरिफ विभाग ने कहा था था कि प्राथमिक जांच से पता चलता है कि 29 वर्षीय शख्स ने आत्महत्या करने के प्रयास से विमान चोरी किया और बाद में यह विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया क्योंकि वह हवा में विमान के साथ स्टंट करने लगा। गौरतलब है कि सिएटल-टैकोमा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एक कर्मचारी ने शुक्रवार को 76 सीटों वाला विमान चुरा लिया था। यह विमान हॉरीजन एयर का था, जो अलास्का एयरलाइंस की सब्सिडियरी कंपनी है।

हॉरिजन एअर के कर्मचारी रिचर्ड रसेल ने शुक्रवार को बॉम्बार्डियर क्यू-400 विमान में अपनी जान देने से पहले एक हवाई यातायात नियंत्रक के सामने अपने काम के लिए माफी मांगते हुए कहा था कि वह 'पूरी तरह निराश' है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week