SEHORE के शिक्षकों से भरी कार SHIVPURI में पलटी, 4 की मौत, 4 घायल | MP NEWS

13 August 2018

शिवपुरी। शासकीय शिक्षकों से भरी एक तवेरा कार नेशनल हाइवे पर बदरवास थाना क्षेत्र में पहले ऐ दुर्घटनाग्रस्त एक ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में 4 शिक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जबकि चार शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में सबसे अहम बात यह कि ड्रायवर को इस घटना में खरौच तक नहीं आई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार आष्टा व्लॉक जिला सीहोर से 8 शासकीय शिक्षकों का एक दल मथुरा एवं आगरा दर्शन व पर्यटन के लिए गया था। तवेरा गाड़ी क्रंमाक एमपी 41 बीसी 1541 में सभी शिक्षक सवार थे। सोमवार सुबह लगभग 5:30 बजे बदरवास क्षेत्र के श्रीपुर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर रोड़ पर पहले से एक्सीडेंट होकर खड़े ट्रक क्रमांक यूपी 93 टी 4675 में जा घुसी। जिससे कार में सबार चार शासकीय टीचर्स की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार टीचर गंभीर रूप से घायल हो गए। 

यदि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक हटा देते तो हादसा नहीं होता

खबर में सबसे अहम घटना यह है कि जिस ट्रक में तवेरा कार जाकर घुसी है। उसका कल शाम को एक डंपर से एक्सीड़ेट हो गया था। जिसे नेशनल हाईवे की टीम ने हटाया नहीं। वरना यह हादसा नहीं होता। इस हादसे में सबसे चौंकाने बाली बात यह है कि इसमे ड्रायवर महेश पिता कुवेर सिंह मेबाड़ा को खंरौच तक नहीं आई है। पुलिस घायलों को लेकर बदरवास स्वास्थ्य केन्द्र पहुंची। जहां गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्साकों ने जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। 

ये शिक्षक हुए हादसे का शिकार

बताया गया है कि इस हादसे में शासकीय शिक्षक भारत सिंह पुत्र ओमकार ठाकुर, विष्णु सेन पुत्र प्रेमनारायण सेन, रमेश चन्द्र राय पुत्र घासीलाल, माखन सिंह पुत्र भैरोसिंह सौलकी निवासी आष्टा जिला सीहोर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रमेश पुत्र हीरालाल, विष्णुप्रसाद घासीराम,अरूण परमार पिता भेरौलाल, मुकेश मालवीय पिता लालजीराम निवासी आस्था गंभीर रूप से घायल हो गए है। यह सभी शासकीय शिक्षक ब्लॉक आस्था के बताए गए हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week