Loading...

PACL: चिटफंड पीड़ितों ने किया प्रदर्शन: पहले भुगतान फिर मतदान | MP NEWS

सीहोर। PEARLS INDIA LIMITED (चिटफंड कंपनी) के झूठे प्रलोभन में फंसकर करोड़ों रुपए गंवाने वाले एजेंटों ने सरकार पर सुप्रीम कोर्ट का आदेश न मानने का आरोप लगाया है। वहीं उन्होंने पहले भुगतान फिर मतदान शुरू करने का निर्णय लिया है।

ऑल इंडिया सेफ्टी आर्गनाइजेशन के प्रदेशाध्यक्ष लालमणी पांडे के मुताबिक कंपनी में पूंजी निवेश के वापस न मिलने पर एजेंटों और निवेशकों ने सुप्रीम कोर्ट में मुकदमा दायर किया था। जिसके बाद कोर्ट ने सेबी के माध्यम से कंपनी की चल अचल संपत्ति बेचकर निवेशकों और एजेंटो को तय भुगतान कराने के आदेश सरकार को दिए थे।

जिसके बाद सरकार द्वारा निवेशकों के पैसे न लौटाने पर लोगों ने सरकार के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है। जिलाध्यक्ष सीएस ठाकुर ने कहा कि सरकार द्वारा उनके भुगतान नहीं किए जाने से प्रदेश के हजारों निवेशक काफी परेशान हो रहे हैं। इसलिए उन्होंने पहले भुगतान फिर मतदान अभियान के तहत किसी भी राजनैतिक दल को मतदान नहीं करने का निर्णय लिया है। साथ ही उन्होंने आगामी 10 सितंबर को भोपाल में प्रदेश स्तरीय धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com