Advertisement

मैं साबित कर सकता हूं, मेरा कार्यकाल शिवराज सिंह से बेहतर है: दिग्विजय सिंह | MP NEWS



उमरिया। शहर में आयोजित कांग्रेस की सत्ता बदलो रैली में दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा। दिग्गी राजा ने सीएम शिवराज को खुली चुनौती देते हुये कहा कि वह कांग्रेस के दस साल के शासन से बीजेपी के 15 साल के शासन की तुलना कर ले। मेरा कार्यकाल आप से बेहतर था यह मैं साबित कर दूंगा। बता दें कि इन दिनों शिवराज सिंह सरकार एक विज्ञापन अभियान चला रही है। 'दावे नहीं प्रमाण' के तहत वो दिग्विजय सिंह और शिवराज सिंह शासनकाल का तुलनात्मक अध्ययन प्रस्तुत कर रही है। 

दिग्विजय सिंह ने कहा कि सीएम शिवराज को सपनों में भी दिग्विजय सिंह नजर आता है. लेकिन, मैं दावा करता हूं कि प्रदेश में हुये सभी घाटाले चाहें व्यापम, ई-टेंडर, डंपर, पीएससी, अवैध रेत उत्खनन सभी में सीएम शिवराज और उनका परिवार शामिल है। दिग्गी राजा ने कहा अगर दम है तो मेरे खिलाफ मानहानि का दावा करें, लेकिन मैं अदालत में साबित कर दूंगा कि प्रदेश में हुये घोटालों की असली जड़ सीएम शिवराज हैं।

आदिवासी भाइयों को लूट रहे हैं सीएम शिवराज
दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रदेश के आदिवासियों के विकास का दावा करने वाले सीएम शिवराज ही उन्हें लूटने काम कर रहे हैं। वह जिस साड़ी को प्रदेश की बहनों को बांट रहे हैं उसकी कीमत बजार में 100 रुपये है, लेकिन सरकार ने उसे 350 रुपये में खरीदा है। इस हिसाब से हर साड़ी पर 250 रुपये का कमीशन मामाजी ने जनता की जेब से निकालकर अपनी जेब में रख लिया. दिग्गी ने कहा कि सीएम शिवराज पर चरण पादुका योजना में 64 करोड़ रुपये के घोटाले करने का आरोप है।

प्रदेश की बहनों के भाई सीएम शिवराज को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए
कार्यक्रम में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी सीएम शिवराज पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज प्रदेश की महिलाओं के भाई बनकर उनकी सुरक्षा का दावा करते हैं, लेकिन प्रदेश महिला उत्पीड़न के मामले में नबंर वन है। इसके लिये भाई सीएम शिवराज को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com