Loading...

मर गई तो भूत बनकर पुलिस का पीछा करूंगी: जेल गई महिला पत्रकार | MP NEWS

इंदौर। दैनिक भास्कर के पत्रकार कल्पेश याग्निक सुसाइड केस की आरोपित महिला पत्रकार सलोनी अरोरा ने कोर्ट परिसर में सनसनी फैला दी। जेसे ही कोर्ट ने उसे जेल भेजने के आदेश दिए वो पुलिस से भिड़ गई। उसने कहा यदि जेल में मुझे कुछ हुआ तो किसी को नहीं छोडूंगी, मर गई तो भूत बनकर पीछा करूंगी। टीआई सलोनी को समझाते रहे। 

एमआईजी पुलिस के मुताबिक, याग्निक के भाई नीरज की शिकायत पर सलोनी को मुंबई से गिरफ्तार किया गया था। 11 दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने पर उसे कोर्ट में पेश किया गया।इस दौरान याग्निक के भाई सहित अन्य लोग भी मौजूद थे। उन्होंने परिसर में सलोनी को बुरा-भला कहा, लेकिन पुलिस ने उन्हें अलग कर दिया। कोर्ट ने जैसे ही सलोनी को जेल भेजने के आदेश दिए, वह रोने लगी। उसने टीआई व अन्य पुलिसकर्मियों से कहा कि मुझे कुछ हुआ तो किसी को नहीं छोड़ूंगी। मैं मर भी गई तो भूत बनकर पीछा करूंगी। टीआई ने उसे समझाया और जेल वारंट लेकर रवाना हो गए।

बता दें संपादक कल्पेश याग्निक ने अपने आॅफिस की खिड़की से कूदकर सुसाइड किया था। उसके बाद खुलासा हुआ था कि इंदौर भास्कर में काम कर चुकी महिला पत्रकार उन्हे तंग कर रही थी। पुलिस ने उसे आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का दोषी माना है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com