INDORE: इवेंट मैनेजर लड़की को बंधकर बनाकर चलती कार में बेल्ट से पीटा | CRIME NEWS

20 August 2018

इंदौर। प्रॉपर्टी ब्रोकर विशाल भोजवानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। शिकायतकर्ता युवती ने बताया है कि वो इवेंट मैनेजर है। विशाल भोजवानी ने उसे बंधक बनाया और फिर चलती कार में उसे बेल्ट से पीटा। इतना ही नहीं उसके साथ अश्लील हरकतें कीं एवं नाजुक अंगों पर भी हमला किया। रास्ते में युवती ने पीसीआर वेन से मदद मांगी, पुलिस ने पीछा भी किया परंतु थोड़ी दूर पीछा करने के बाद पुलिस वापस लौट गई। पीड़िता महिला थाने गई तो वहां यह कहकर उसे भगा दिया कि महिला थाने में केवल दहेज एक्ट के मामले दर्ज होते हैं।

लसूड़िया टीआई संतोष दूधी ने बताया कि घटना विजय नगर में रहने वाली 21 वर्षीय युवती के साथ हुई। उसकी रिपोर्ट पर आरोपी विशाल भोजवानी (27) निवासी महालक्ष्मी नगर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि मैं इवेंट मैनेजर हूं, इसलिए विशाल भोजवानी ने मुझसे संपर्क बढ़ाए। कुछ समय बाद वह रिलेशनशिप बनाने के लिए कहने लगा तो मैंने मना कर दिया। शनिवार रात साढ़े 9 बजे विजय नगर इलाके में वह मुझसे आखिरी बार मिलने आया और मुझे कार में जबरदस्ती बैठा लिया। फिर छेड़छाड़ करने लगा।

PCR ने कुछ देर तक पीछा किया और फिर लौट गईं

बायपास पर पहुंची तो पीसीआर वैन देख मैंने फिर शोर मचाया तो पुलिस ने हमारा पीछा किया। लसूड़िया और खजराना थाने की पीसीआर भी पीछे लगी, लेकिन विशाल चकमा देकर मुझे नरीमन पॉइंट स्थित उसके फ्लैट पर ले गया। तड़के 4 बजे मैं जैसे-तैसे वहां से भागी।

महिला थाना थाने में बताया यहां सिर्फ दहेज एक्ट दर्ज होता है

रविवार सुबह 10 बजे मैं महिला थाने पहुंची तो वहां एक जवान और दो महिला पुलिसकर्मी मिले। उन्हें घटना बताई तो रिपोर्ट नहीं लिखी, कहा- यहां सिर्फ दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज होती है। बाद में मैं खुद एमवाय पहुंची और मेडिकल करवाया फिर लसूड़िया थाने में जाकर रिपोर्ट की। -जैसा पीड़िता ने एफआईआर में लिखवाया

हमने विशाल को गिरफ्तार कर लिया है: लसूड़िया टीआई

युवती कि शिकायत पर हमने आरोपी विशाल के खिलाफ दुष्कर्म और मारपीट का केस दर्ज किया है। उसे आरोपी ने कार में ही बेल्ट से पीटा है, जिसमें उसे चोट भी आई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती की उससे काफी समय से दोस्ती है। कार में पार्टी करने के बाद ही दोनों में विवाद हुआ और फिर युवती के साथ घटना हुई। आरोपी विशाल को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है।
संतोष दूधी, लसूड़िया टीआई

लड़की ने ठीक से बताया नहीं होगा: महिला थाना प्रभारी

युवती थाने आई थी, इसकी मुझे स्टाफ ने जानकारी नहीं दी। उसके साथ घटना हुई और थाने में सुनवाई नहीं की गई तो मैं स्टाफ पर कार्रवाई करूंगी। युवती ने थाने पर दुष्कर्म की बात नहीं कही होगी वरना उसे बिना कार्रवाई के जाने नहीं दिया जाता।
अनिता देयरवाल, महिला थाना प्रभारी
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts