HOSHANGABAD: विस अध्यक्ष के परिवार में हुआ प्रवीण तोगड़िया का स्वागत | MP NEWS

03 August 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के कद्दावर भाजपा नेता एवं विधानसभा अध्यक्ष सीताशरण शर्मा के परिवार में विहिप से निकाले गए हिंदू नेता प्रवीण तोगड़िया का स्वागत किया गया। अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगड़िया भोपाल से नरसिंहपुर जा रहे थे। इसी बीच वो होशंगाबाद रुके और सीताशरण शर्मा के भाई गिरजाशंकर शर्मा के यहां पहुंचे। यहां तोगड़िया ने नाश्ते पर शर्मा परिवार से बात की। 

बता दें कि पूर्व विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया को अब पीएम नरेंद्र मोदी का विरोधी माना जाता है। इसी विवाद के चलते उन्हे विश्व हिंदू परिषद में किनारे करने की कोशिश की गई और बाद में तोगड़िया ने अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद का गठन किया। नरसिंहपुर में वो किसान सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 4 अगस्त को सीहोर में त्रिशुल दीक्षा का कार्यक्रम है। 

कौन हैं गिरजाशंकर शर्मा
गिरजाशंकर शर्मा होंशगाबाद के प्रभावशाली नेताओं में शामिल हैं। ये 2 बार भाजपा से विधायक भी रहे। नगर पालिका अध्यक्ष के चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी डॉ, नरेंद्र पांडे का समर्थन करने के आरोप में तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह ने इन्हे भाजपा से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया था। होशंगाबाद में पूरा शर्मा परिवार ही राजनीति में है। पिछले कुछ दिनों से विस अध्यक्ष सीताशरण शर्मा का भी होशंगाबाद में काफी विरोध हो रहा है। उनके खिलाफ पद का दुरुपयोग का आरोप भी लगा है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->