DHAR: पुलिस हिरासत में युवक की मौत, हंगामा, थानेदार सहित 2 सस्पेंड | MP NEWS

Advertisement

DHAR: पुलिस हिरासत में युवक की मौत, हंगामा, थानेदार सहित 2 सस्पेंड | MP NEWS


धार। पुलिस थाना बाग में छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किए गए एक युवक की संदिग्ध मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि उसका शव शौचालय में मिला। उसने सुसाइड किया है जबकि परिजनों का कहना है कि उसे बेरहमी से पीटा गया। घायल होने पर अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हुई। परिजनों के हंगामा करने के बाद हालात को नियंत्रित रखने के लिए एसपी वीरेन्द्र सिंह ने थानेदार कमल सिंह पवार और प्रधान आरक्षक मांगीलाल गोयल को सस्पेंड कर दिया है एवं इस मामले की विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। 

बाग थाना पुलिस के मुताबिक, शनिवार शाम को छेड़छाड़ के एक मामले में सोहेल नामक एक 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया था। शनिवार देर रात युवक ने थाने के पीछे बने शौचालय में सोहेल का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला। पुलिस का कहना है कि सोहेल ने आत्महत्या की है। परिजनों का आरोप है कि युवक के साथ थाने में मारपीट के दौरान मौत हुई है। 


पुलिस ने देर रात घायल अवस्था में युवक को बड़वानी हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। इस घटना के बाद बाग में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एेहतियात के तौर पर भारी पुलिस फ़ोर्स बाग पहुंच गया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com