DAMOH-JABAPUR: घटिया सड़क पर चल रही है टोल वसूली, नोटिस जारी | MP NEWS

09 August 2018

दमोह। कलेक्टर डॉ. जे विजय कुमार ने दमोह-जबलपुर मार्ग क्षतिग्रस्त होने के संबंध में संभागीय प्रबंधक मध्यप्रदेश सड़क विकास प्राधिकरण जबलपुर को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए कहा है कि उन्हें गत दिवस हिन्दु युवा वाहिनी दमोह द्वारा एक ज्ञापन प्रस्तुत किया गया है, जिसमें कहा गया है दमोह से जबलपुर मार्ग पर पहले से ही अधिक गढ्ढे एवं सड़क क्षतिग्रस्त है, जिससे यात्रियों को कठिनाई व परेशानी हो रही है। यह भी कहा गया है कि मार्ग से यात्रियों को जनधन की हानि उठानी पड़ रही है तथा टोल प्लाजा में टैक्स वसूली जारी है। 

यह मांग की गई है कि मार्ग का सुधार कार्य शीघ्र कराया जायें तथा सुधार कार्य जब तक पूर्ण नहीं होता है तब तक टोल प्लाजा बंद किया जाये। मांग पूर्ण ना होने की स्थिति में आन्दोलन की बात भी कही गयी है। जारी पत्र में कहा गया है कि मार्ग निर्माण कम्पनी से मरम्मत क्यों नहीं कराई जा रही है आदि का उल्लेख है। 

कलेक्टर ने अपना स्पष्टीकरण 3 दिवस में देने के लिए कहा गया है। जवाब समाधान कारक नहीं पाये जाने का उनके विरूद्ध मध्यप्रदेश सिविल सेवा आचरण नियमों के तहत अनुशासत्मक कार्यवाही हेतु प्रस्ताव भेजा जायेगा। साथ ही उन्हें कम्पनी को दिये गये कारण बताओं नोटिस तामिल कराने के लिए कहा गया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->