BJP नेता के मदमस्त बेटे ने 4 को कुचला, 2 की ली जान | NATIONAL CRIME NEWS

31 August 2018

JAIPUR: बीती रात शराब के नशे में धुत बीजेपी के एक नेता के बेटे ने अपनी गाड़ी से 4 लोगों को कुचल दिया। आरोपी अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से जयपुर के गांधीनगर स्टेशन के बाहर फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों को रौंदा, जिसमें से 2 लोगों की मौत हो गई है। ये घटना गुरुवार रात की है। आरोपी ड्राइवर का नाम भारत भूषण मीणा है और वह करौली का रहने वाला है। भारत भूषण मीणा करौली जिले के बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष बद्रीनारायण मीणा का बेटा है। बद्रीनारायण मीणा सपोटरा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए बीजेपी से टिकट मांग रहे हैं।

आरोपी की गाड़ी पर भी राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के बैनर होर्डिंग लगे हुए हैं। पेशे से प्रॉपर्टी डीलर भारत शराब के नशे में धुत होकर गाड़ी को तेज गति से चला रहा था। इस दौरान वह गाड़ी को फुटपाथ पर चढ़ा दिया। गाड़ी को बैक करने के चक्कर में उसने फुटपाथ पर सोए हुए लोगों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। रात को वहां से गुजर रहे दूध की सप्लाई करने वाले ट्रक के चालक और कुछ लोगों ने उसे पकड़ कर लिया।

आरोपी शराब के नशे में इतना चूर था कि गाड़ी से निकलते ही वह गिर गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है। आरोपी भारत भूषण से पूछताछ की जा रही है। उसका कहना है वह जयपुर में अपने माता-पिता से मिलने के लिए आया था। उसे गुरुवार को ही वापस करौली जाना था, लेकिन दोस्तों ने शराब पार्टी के नाम पर उसे रोक लिया था।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week