BHOPAL: स्कूली छात्रों में गैंगवार, 9वीं के छात्र पर तलवारों से हमला | MP NEWS

भोपाल। राजधानी में स्कूली छात्रों की गैंग सामने आई है। इस गिरोह ने कक्षा 9 के एक छात्र को घेरकर तलवारों से हमला कर दिया। लोगों ने गंभीर रूप से घायल छात्र को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है परंतु अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। हमलावर छात्र वयस्क हैं या नहीं इसका भी पता नहीं चल पाया है। हमले के वक्त गिरोह में कुल 4 छात्र बताए गए हैं। 

घटना टीटीनगर इलाके की है। घायल छात्र का नाम हिमांशु पिता संजय हुरिया उम्र 15 साल निवासी जहांगीराबाद बताए गए हैं। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार घायल छात्र कक्षा 9 में पढ़ता है। वह टीटी नगर स्पोर्टस क्लब का सदस्य है एवं यहीं पर इस विवाद की शुरूआत हुई। क्लब में गौरव पवार नाम का एक छात्र भी आता है। बीत शाम जब हिमांशु एक चाय की दुकान पर खड़ा था कि तभी गौरव पवार अपने गिरोह के साथ वहां आ गया। उसके साथ 3 छात्र थे। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गौरव ने हिमांशु से केवल इतना कहा कि 'तूने हमारे साथी को थाने भिजवाया था, अब मरने के लिए तैयार हो जा' इसके बाद तलवार से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया। घायल हिमांशु जमीन पर गिर गया। उसे आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। तलवार के वार से हिमांशु के सिर में घाव हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी समाचार लिखे जाने तक गिरफ्तार नहीं किए गए थे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !