शर्मसार हुआ रायसेन: 6 साल की मासूम से रेप और हत्या | MP NEWS

भोपाल। राजधानी के नजदीक रायसेन जिले की गौहरगंज तहसील से शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। यहां स्वतंत्रता दिवस से पहले 13 अगस्त को एक युवक ने 6 साल की मासूम का अपहरण किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। अपराध छुपाने के लिए बदमाश मासूम के शव को जंगल में फैंक आया ताकि जानवर खींच ले जाएं। 

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार आरोपी जितेन्द्र मासूम को 13 तारीख को टॉफी दिलाने के बहाने घर से ले गया था। इसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी। किसी को शक ना हो इसके लिए आरोपी ने शव को जंगल में ले जाकर फेंक दिया। ओबेदुल्लागंज थाना क्षेत्र के गौहरगंज तहसील मुख्यालय की घटना है। पुलिस ने आरोपी जितेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है। 

बता दें कि महिलाओं पर यौन अत्याचार और नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार के मामले में मध्यप्रदेश, देश का सबसे खतरनाक प्रदेश बन चुका है। सरकार ने 12 साल से कम उम्र की बच्चियों के साथ बलात्कार के मामले में फांसी की सजा सुनिश्चित की है फिर भी ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com