पॉलिटिकल कंपनी चलाते हैं कमलनाथ, 4000 पेड वर्कर: प्रभात झा | MP NEWS

14 August 2018

छिंदवाड़ा। कांग्रेसी नेताओं पर सबसे तीखे तीर छोड़ने वाले सांसद प्रभात झा के निशाने पर इन दिनों कमलनाथ हैं। यहां सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारियां देखने आए प्रभात झा ने कमलनाथ पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कमलनाथ कांग्रेस के नेता नहीं है। वो खुद एक पॉलिटिकल कंपनी चलाते हैं जिसमें सीएमडी वे खुद हैं। 4 एमडी, 2 जीएम, 12 एजीएम और 4000 पेड वर्कर हैं। ये कांग्रेस नहीं उनकी अपनी कंपनी है। 

शहर में मंगलवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा सीएम की जन आशार्वाद यात्रा का जायजा लेने पहुंचे, जहां उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया। उसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए झा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ स्थानीय नेता हैं और अपने धनबल के दम पर छिंदवाड़ा में चुनाव जीतते हैं।

सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा का जायजा लेने मंगलवार को सांसद प्रभात झा छिंदवाड़ा पहुंचे। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और सीएम की यात्रा की तैयारियों का जायजा भी लिया। इसके बाद झा ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कमलनाथ अपने धनबल के दम पर चुनाव जीतते हैं। 

झा ने कहा कि छिंदवाड़ा में कभी कांग्रेस तो रही नहीं है, यहां तो सिर्फ कमलनाथ हैं, जो अब जाकर प्रदेश के नेता बने हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कमलनाथ छिंदवाड़ा में खुद एक पॉलिटिकल फैक्ट्री चलाते हैं जिसमें सीएमडी वे खुद हैं। चार एमडी हैं दो जीएम हैं 12 एजीएम और 4000 पेड वर्कर हैं, जो कांग्रेस के नहीं उनके निजी वर्कर हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week