फ्रंट लोड वाशिंग मशीन में फंसी बच्ची, माँ ने जारी VIDEO किया | WORLD NEWS

17 July 2018

एक मां ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर सभी अभिभावकों को फ्रंटलोडेड वॉशिंग मशीन के खतरों के बारे में चेतावनी जारी की है। उनकी यह पोस्ट हर मां-बाप की धड़कन बढ़ा देने वाली है। लिंडसे मैकाइवर नाम की महिला की एफबी पोस्ट को 3 लाख बार से ज्यादा शेयर किया जा चुका है। उनकी 3 वर्षीय बेटी नई वॉशिंग मशीन में फंस गई थी। दरअसल घर की पुरानी वॉशिंग मशीन खराब हो गई थी जिसके बाद नई वॉशिंग मशीन लाई गई। हालांकि लिंडसे ने अपने तीनों बच्चों को नई मशीन ना छूने के लिए वॉर्निंग भी दी थी। उन्हें लगा कि बच्चे उनकी बात समझ गए हैं।

लिंडसे ने बताया, वह इतनी जोर से चिल्ला रहा था कि उसके शब्द समझ में नहीं आ रहे थे। उसने कहा, क्लो पानी के अंदर..तब लिंडसे तेजी से लॉन्ड्री रूम की तरफ भागी। वहां उन्होंने अपनी तीन साल की बच्ची को मशीन के भीतर फंसा पाया। वॉशिंग मशीन में तेजी से पानी भर रहा था और वह लॉक हो गई थी। वे क्लो को चिल्लाते हुए देख पा रहे थे लेकिन मशीन के शोर के आवाज में उसकी आवाज दब जा रही थी।

लिंडसे ने बहुत कोशिश के बाद मशीन का दरवाजा अनलॉक किया और अपनी बेटी को बाहर निकाला। जैसे ही वह बाहर निकली, उसने कहा- हम फिर से ऐसा नहीं करेंगे। क्लो के कपड़े गीले हो चुके थे और उसके सिर पर चोटें आ गई थीं। हालांकि उसे बहुत गंभीर चोटें नहीं आई थीं। बच्ची के मां-बाप के मन में बस एक ही सवाल गूंज रहा था कि अगर कुछ हो जाता तो...। तब उन्होंने सभी पैरेंट्स को सलाह दी है कि अपने बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए उन्हें वॉशिंग मशीन में चाइल्ड लॉक जरूर लगाना चाहिए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week