REWA: थानेदार ने किया नाबालिग लड़की का रेप, हंगामा, गिरफ्तार | MP NEWS

31 July 2018

रीवा। जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि मऊगंज थाना प्रभारी एवं सब इंस्पेक्टर महेंद्र मिश्रा ने उसे प्यार के जाल में फंसाया और शादी का वादा करके 3 दिन पहले होटल में अवैध शारीरिक संबंध बनाए। थानेदार ने सावन के पहले सोमवार को शादी करने का वादा किया था लेकिन जब सोमवार आया तो उसने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद लड़की और उसके परिजन थाने पहुंच गए और हंगामा किया। एसआई मिश्रा को उसी थाने में गिरफ्तार कर लिया गया जहां वो थाना प्रभारी था। 

जानकारी के अनुसार, मऊगंज में पदस्थ थानेदार महेंद्र मिश्रा आर्मी से 2014 में रिटायर होकर पुलिस सेवा में आया था। रीवा सिटी कोतवाली में उपनिरीक्षक के तौर पर लंबे समय तक काम करने के बाद कुछ दिन पहले ही उसे मऊगंज थाने में पदस्थ किया गया था। आरोप है कि उसने नाबालिग लड़की को प्यार के जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर मऊगंज बुलाया और उसके साथ होटल में ज्यादती की। उसने नाबालिग से कहा था सावन के पहले सोमवार को हम शादी करेंगे। जब सोमवार को शादी नहीं हुई तो देर शाम नाबालिग लड़की परिजनों के साथ थाने पहुंच गई और हंगामा कर दिया। उसने थाना प्रभारी महेंद्र मिश्रा पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस कार्रवाई की मांग की।

वादा किया था सावन के पहले सोमवार शादी करेंगे
पीड़ित नाबालिग ने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर तीन दिन पहले महेंद्र मिश्रा ने मुझे मऊगंज के एक होटल में बुलाया था, जहां मेरे साथ गलत काम किया। उसने कहा था कि सावन के पहले सोमवार को शादी करेंगे, जब मैंने सोमवार को शादी करने की बात कही तो उसने इनकार कर दिया।

जिस थाने में पदस्थ था, वहीं हुई गिरफ्तारी
घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी शिव कुमार सिंह भी रात को थाने पहुंच गए और उन्होंने नाबालिग लड़की और उनके परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। महेंद्र मिश्रा को थाना प्रभारी पद से हटाकर उसकी पिस्टल आदि जब्त करके उसी के थाने में गिरफ्तार कर लिया गया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->