RACE-3 के सिंगर के खिलाफ RAPE केस दर्ज। CRIME NEWS

19 July 2018

पंजाबी पॉप सिंगर अमन दीप सिंह लांबा के खिलाफ एक लड़की ने रेप का केस दर्ज कराया है. अमन दीप सिंह लांबा ने हालही में रेस-3 फिल्म में गाना गाया है. इवेंट मैनेजमेंट से जुड़ी लड़की ने आरोप लगाया है कि अमन दीप ने अपनी एल्बम में रोल देने का वादा करते हुए शादी का झांसा दिया और उसके साथ रेप किया है. पुलिस ने लड़की की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. पीड़ित परिवार के मुताबिक, सिंगर अमन दीप से लड़की की मुलाकात एक पांच सितारा होटल में इवेंट के दौरान हुई थी. वहां चंद मिनटों की बातचीत में अमन दीप ने लड़की को अपनी पंजाबी एल्बम में ब्रेक देने का झांसा दिया. इसके बाद दोनों के मोबाइल नंबर एक्सचेंज हो गए. अमनदीप ने लड़की से कई बार मुलाकात की थी.

इस दौरान शादी का झांसा देकर उसने लड़की के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे. इसी बीच लड़की को पता चला कि अमन दीप सिंह पहले से ही शादीशुदा है. खुद का भंडा फूटते ही अमन दीप ने लड़की का नंबर अपने फोन पर ब्लॉक कर दिया. इसके बाद भी लड़की ने उससे मिलने की कई बार कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिला.

इसके बाद लड़की ने दिल्ली के महरौली पुलिस स्टेशन में अमन दीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. रेप का केस रजिस्टर होने के बाद अमन दीप ने साकेत कोर्ट से गिरफ्तारी से राहत ले ली है. कोर्ट से निकलते ही अमन दीप ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो भी अपलोड किया है, जिसमें वो अपनी मिडल फिंगर दिखा रहा है.

इतना ही नहीं परिवार का आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद अमन दीप पीड़ित लड़की को उसका करियर खत्म करने की धमकी दे रहा है. फिलहाल, पुलिस अब अमनदीप से पूछताछ का मन बना रही है. इसके साथ ही साकेत कोर्ट में अमन दीप की अग्रिम जमानत पर शनिवार को सुनवाई होगी.

पीड़ित लड़की की मां का कहना है कि आरोपी अमन दीप पंजाबी सिंगर है. हनी सिंह के साथ भी गाना गाया हैसने शादी का झांसा देकर उनकी बेटी के साथ गलत काम किया, जबकि वो पहले से ही शादीशुदा था. उनके परिवार को धमकी दी जा रही है. परिवार इससे डरा हुआ है.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week