Loading...

मप्र में हमारा कांग्रेस से कोई गठबंधन नहीं हुआ है: बसपा | MP ELECTION NEWS

भोपाल। अजीब स्थिति सामने आ गई है। बीते रोज कमलनाथ ने मायावती से बात की थी और दिल्ली जाकर राहुल गांधी से मुलाकात की थी। कहा गया था कि बसपा से गठबंधन हो गया है। सीटों का बंटवारा बाकी है। फिर बताया गया कि बसपा को 26 सीटें दे रहे हैं। अब बसपा की तरफ से आधिकारिक बयान आया है कि उनका कांग्रेस से कोई गठबंधन नहीं है। बयान बसपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार ने दिया है। 

बहुजन समाज पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के गढ़ छिंदवाड़ा में ही ये बयान दिया। वो यहां पार्टी की एक सभा में आए थे। अहिरवार ने भरी सभा में कहा कि अभी इस तरह की कोई बात नहीं है। कांग्रेस यह प्रचार इसलिए कर रही है क्योंकि उसे पता है कि प्रदेश में इस बार बसपा की सरकार बन रही है। हालांकि प्रदीप अहिरवार से जब इस मामले में बात करने के प्रयास किए गए तो वो मीडिया से बचते हुए निकल गए। 

हाल ही में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती से चर्चा की थी। ये चर्चा मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और बसपा गठबंधन को लेकर थी। उसके बाद ख़बर आयी थी कि कांग्रेस-बसपा में गठबंधन हो गया है। ख़बर ये भी थी कि कांग्रेस बीएसपी के लिए 26 सीटें छोड़ेगी। ये सीट उन इलाकों में हैं जहां बीएसपी का वोट बैंक है लेकिन अब बसपा प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार के इस नये बयान ने नया झमेला खड़ा कर दिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com