PCC से मानक अग्रवाल को हटाया, शोभा ओझा का नाम सुर्खियों में | MP NEWS

25 July 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी में फेरबदल किया गया है। मानक अग्रवाल से मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी वापस ले ली गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि पूर्व महिला कांग्रेस अध्यक्ष शोभा ओझा को मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी दी जा सकती है। सूत्रों के मुताबिक मानक अग्रवाल ने विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी और उसे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की हरी झंडी मिल चुकी है। 

बता दें कि अप्रैल में कांग्रेस के नेता कमलनाथ को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनाए जाने के बाद कमलनाथ ने तत्कालीन पीसीसी अध्यक्ष अरुण यादव की कार्यकारिणी को भंग कर दिया था और नई नियुक्तियां की थीं। इससे पहले तक केके मिश्रा मुख्य पदाधिकारी हुआ करते थे परंतु कमलनाथ ने माणक अग्रवाल को ले लिया था। 

कमलनाथ की पीसीसी में पहली पांच नियुक्तियां मानक अग्रवाल को प्रदेश कांग्रेस का मीडिया प्रभारी, चंद्रप्रभाष शेखर को संगठन प्रभारी उपाध्यक्ष, राजीव सिंह को महामंत्री प्रशासन, गोविंद गोयल को कोषाध्यक्ष, और पीसीसी अध्यक्ष का मीडिया प्रभारी नरेंद्र सलूजा के रूप में हुई थीं। तब से मानक अग्रवाल मीडिया प्रभारी का पद संभाल रहे थे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->