Loading...

भारत में सरकार की निंदा करने पर हत्या भी हो सकती है: सैफ अली खान | NATIONAL NEWS

भोपाल। वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर की गई प्रतिक्रिया से उठे विवाद के बाद बॉलीवुड एक्टर एवं भोपाल के नवाब सैफ अली खान का बयान सामने आया है। सेक्रेड गेम्स में एक्टिंग करने वाले अभिनेता सैफ अली खान ने कहा है कि भारत में सरकार की आलोचना करने पर आपकी हत्या हो सकती है। एक वेबसाइट से बात करते हुए सैफ ने कहा- मुझे नहीं पता भारत में कोई सरकार की कितनी आलोचना कर सकता है। हो सकता है कोई आपकी हत्या कर दे। लंदन में मौजूद सैफ ने कहा भारत से ज्यादा आजादी यहां है यहां लोग अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं। लोग ट्रंप के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन अपने विचार व्यक्त करते हैं।

बता दें कि हाल ही में डिजिटल प्लटेफॉर्म नेटफिलिक्स पर रिलीज हुई इस सीरीज को काफी दर्शक पसंद कर रहे हैं। इस सीरीज के लीड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ कुछ दिनों पहले केस दर्ज करवाया गया था। शिकायत में कहा गया इन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्हे डरपाके और फट्टू कहा गया है। 

बता दें कि यह वेब सीरीज विक्रम चंद्रा के नॉवेल पर आधारित है। इसकी कहानी मुंबई के आपराधिक बैकग्राउंड पर आधारित है। इसमें सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और राधिका आप्टे जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com