Loading...

हैवानियत: लव मैरिज करने वाली बेटी को साड़ी उतारकर पीटा, पेशाब पिलाई | NATIONAL CRIME NEWS

इंदौर। देश में मॉब लिंचिंग के जैसी ही दूसरी समस्या है, आॅनर किलिंग और लव मैरिज के खिलाफ प्रताड़ना के मामले। मध्यप्रदेश के ALIRAJPUR जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है। यहां आंबूआ थाना अंतर्गत हरदासपुर गांव में एक परिवार लवमैरिज करने वाली अपनी बेटी और दामाद को दिल दहला देने वाली यातनाएं दीं। परिवार ने दामाद को खंभे से बांध दिया और बेटी की साड़ी उतार दी। उसके बाल काट दिए और उसे पेशाब पिलाई। बताया जा रहा है कि लड़की का पिता गांव में खुद को भाजपा का नेता बताता है। सूत्रों का कहना है कि लड़की मां सरपंच है। 

अलीराजपुर जिले के हरदासपुर गांव की लड़की ने अपने ही गांव के एक युवक से प्रेम विवाह किया था। इस प्रेम विवाह के बाद आदिवासी परंपरा के अनुसार वधु मूल्य के रुप में लड़के पक्ष ने लड़की पक्ष को 70 हजार रुपये ओर दो बकरे भी दे दिए लेकिन उसके बाद भी किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है कि विगत 25 जुलाई को सुबह 4 बजे लड़की के परिजन लड़की और अपने दामाद को लड़की के ससुराल से उठा लाए और यह रूह कंपा देने वाली अमानवीय सजा दी।

इस घटना की फोटो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। बताया गया है कि पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जबकि शेष की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com