Loading...

MURDER: पत्नी के हाथ से फोन क्या टूटा, पति ने उसकी गर्दन मरोड़ दी| GWALIOR CRIME NEWS

GWALIOR: सुबह चार बजे बनियान में हजीरा थाने पहुंचे एक युवक ने पुलिस से कहा कि वह अपनी पत्नी का मर्डर करके आया है और लाश उसके घर में पड़ी है। सीएसपी देवेंद्र सिंह ने बताया, चार शहर का नाका स्थित इंद्रानगर निवासी सुग्रीव सिंह तोमर के मकान में एक माह से मऊरानीपुर निवासी चंद्रपाल सिंह कोली किराए से रह रहा था, पुलिस ने थाने आए चंद्रपाल को हिरासत में ले लिया। बाद में घटनास्थल पर पंचनामा तैयार कर शव को पीएम हाउस भेज दिया।

हत्या क्यों और कैसे की, इस सवाल पर युवक ने कहा कि बहुत परेशान कर दिया था, रात में मेरा फोन ही तोड़ दिया इसलिए गला दबा कर मार दिया। युवक की सूचना पर पुलिस पार्टी इंद्रानगर भेजी गई तो वहां सुग्रीव सिंह तोमर के मकान के कमरे में महिला साधना की लाश जमीन पर बिछे गद्दे पर पड़ी थी। हत्या की पुष्टि होने के बाद घटना स्थल पर सीएसपी व अन्य अधिकारी भी पहुंचे। 

चंद्रपाल ने बताया कि साधना का उससे पहले तीन लोगों से विवाह हुआ था, लेकिन परिजन के हस्तक्षेप के चलते तीनों शादियां टूट गई थीं। अप्रैल में उससे शादी हुई थी। वह चार दिन पहले ही साधना को लेकर आया था। यहां आने के बाद से ही वह उसे परेशान कर रही थी। उसने बताया कि उसकी यह दूसरी शादी थी। पहली पत्नी रुचि से उसकी अनबन हो गई थी।

कान में पास के ही कमरे में रहने वाले चंद्रकांत ने पुलिस को बताया कि रात लगभग 10 बजे चंद्रपाल घर पहुंचा था। घर पहुंचने के बाद चंद्रपाल का साधना से विवाद हुआ था, विवाद में साधना ने चंद्रपाल का मोबाइल जमीन पर पटक कर तोड़ दिया था। चंद्रकांत के समझाने पर वह दोनों शांत हो गए थे। उसने बताया कि सुबह हत्या का पता उसे उस समय चला जब चंद्रपाल पुलिस को लेकर आया था। इसके बाद पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की। आरोपी चंद्रपाल सिंह ने सुबह थाना पहुंचकर पत्नी की हत्या की सूचना दी थी। वह सड़क की खुदाई करने वाली ड्रिल मशीन चलाता है। 
देवेंद्र सिंह कुशवाह, सीएसपी