Loading...

शिवराज सिंहजी, जन आशीर्वाद यात्रा खर्चा कौन देगा, भाजपा या जनता: बाला बच्चन | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बाला बच्चन ने मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा को नौटंकी बताया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने जब यह कहा था कि यह यात्रा सरकारी खर्चे पर निकल रही है तब भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने ऐलान किया था कि यात्रा का सारा खर्च भारतीय जनता पार्टी उठायेगी। अब जब शिवराजसिंह यात्रा की शुरूआत कर रहे हैं तो पूरा का पूरा सरकारी अमला तैयारियों में जुट गया है। अधिकारी जनहित के काम छोड़कर नकली भीड़ जुटाने और तैयारियों में लग गये हैं। सभी में अपने नम्बर बढ़ाने की होड़ मची है।

श्री बच्चन ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह में यदि जरा भी नैतिकता बची है तो वे अपनी पार्टी के अध्यक्ष द्वारा सार्वजनिक रूप से दिये गये वचन का सम्मान करें और भाजपा से इस यात्रा का खर्चा वसूलें। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह मुख्य सचिव को कहें कि वे सभी जिलों के कलेक्टरों को निर्देश भेजें कि जनआशीर्वाद यात्रा भारतीय जनता पार्टी का कार्यक्रम है। इसमें सुरक्षा को छोड़कर कोई भी अधिकारी सरकारी तौर पर व्यवस्थाएं न करे। 

यदि कोई भी अधिकारी इसमें लगा हुआ पाया जाता है तो उसके विरूद्व सिविल सेवा आचरण अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की जायेगी। इन निर्देशों को समाचार पत्रों में भी प्रकाशित कराया जाये, ताकि जनता को भी वास्तविकता पता चल सके कि सरकारी जनधन का दुरूपयोग नहीं हो रहा है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com