CM शिवराज सिंह का स्वागत कराने अध्यापक नेताओं को बुलावा भेजा | ADHYAPAK SAMACHAR

Thursday, July 12, 2018

भोपाल। खबर आ रही है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान की ओर से अध्यापक नेताओं को बुलावा भेजा जा रहा है। कहा जा रहा है कि 13 जुलाई को सुबह 10 बजे सीएम हाउस में उपस्थित रहें। यहां अध्यापकों की ओर से सीएम शिवराज सिंह का भव्य स्वागत किया जाना है। क्योंकि वो इस बार अध्यापकों के शिक्षा विभाग में संविलियन के आदेश जारी करने जा रहे हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि करीब आधा दर्जन से ज्यादा नेताओं ने सीएम शिवराज सिंह की मंशा पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि हम भी सीएम शिवराज सिंह का अभिनंदन करेंगे और भव्यता के साथ करेंगे परंतु आदेश की समीक्षा करने के बाद। 

अध्यापक नेता मनोहर दुबे, राकेश नायक, शिल्पी सीवान, संदर्भ सिंह बघेल, किशोर तिवारी,आरिफ अंजुम अध्यापक महासंघ म.प्र की ओर से मीनाक्षी पांडे ने भोपाल समाचार को ईमेल भेजकर बताया है कि माननीय मुख्यमंत्री के आवास के इर्द-गिर्द राजनीति करने वाले बलराम पवार के द्वारा सभी अध्यक्षों को फोन करके जबरन सुबह 10 बजे cm हाउस बुलाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि सी एम साहब बुला रहे हैं। मुख्यमंत्रीजी का स्वागत करना है।कि कल 13 जुलाई को शिक्षा विभाग में संविलियन और सातवां वेतनमान के आदेश जारी होंगे। यदि 13 जुलाई को 1994 वाले शिक्षा विभाग की सभी सेवा शर्तो समान पदनाम के साथ संविलियन और सातवां वेतन मान के आदेश जारी किये जा रहे है तो अध्यापक महासंघ पूरे मध्यप्रदेश मे मान. मुख्यमंत्री जी का स्वागत, वंदन अभिनंदन करेगा। 

यदि इस आदेश मे भी पूर्व के छठवाँ वेतन मान की तरह वेतन विसंगतियां रही है जिससे आम अध्यापकों को ठगा है। इससे परेशान होकर हमारे 4000 से अधिक आम अध्यापक मान. हाई कोर्ट से न्याय के लिए गुहार लगा रहे हैं तो अध्यापक महासंघ उक्त जारी होने वाले आदेश की समीक्षा करेगा और और यदि मान मुख्यमंत्री जी की घोषणाओं के अनुसार आदेश नहीं होते तो अध्यापक महासंघ हर स्तर पर विरोध करने को बाध्य होगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week