Loading...

शिवराज सिंह की कथित नौटंकी के बदले ड्रामा करेंगे कमलनाथ | MP NEWS

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह द्वारा सरकारी खर्च पर निकाली जा रही चुनावी 'जन आशीर्वाद यात्रा' को आज शाम ही कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बाला बच्चन ने नौटंकी करार दिया था और अब खबर आ रही है कि समर्थकों की ओर से मध्यप्रदेश के भावी सीएम घोषित कर दिए गए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ इस अवसर पर एक ड्रामा करेंगे। बताया जा रहा है कि वो भगवान महाकाल को एक चिट्ठी लिखेंगे और भगवान से निवेदन करेंगे कि वो मध्यप्रदेश को शिवराज सिंह से बचाएं। तुर्रा देखिए कि वो बाबा महाकाल से निवेदन करने खुद नहीं जाएंगे, बल्कि यहां भी अपने दूतों को भेजेंगे। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 14 जुलाई को जनआर्शीवाद यात्रा पर निकल रहे हैं। इससे पहले भी 2 बार वो यहीं से जनआशीर्वाद यात्रा पर निकले थे। उनके अंधभक्तों का अंधविश्वास है कि जनता में भले ही कितना भी विरोध क्यों ना हो, यदि जन आशीर्वाद यात्रा महाकाल को प्रणाम कर शुरू की जाए तो सारी गलतियां माफ हो जाएंगी और विजय सुनिश्चित है। इसके बार वो मध्यप्रदेश की सभी 230 विधानसभाओं में जाएंगे और जनता से आशीर्वाद मांगेंगे। यह पूरी तरह से एक चुनावी यात्रा है जो सरकारी खर्च पर आयोजित की जा रही है। जबकि पूर्व में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने ऐलान किया था कि इस यात्रा का खर्चा भाजपा उठाएगी। 

कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बाला बच्चन ने आज जारी बयान में सीएम शिवराज सिंह की इस यात्रा को नौटंकी करार दिया है। (यहां देखें) मजेदार बात यह है कि खबरों में बने रहने के लिए हर रोज एकाध ट्वीट करने वाले कमलनाथ ने इस यात्रा की खबरों में बने रहने के लिए एक ड्रामा रचा है। वो भगवान महाकाल के ना एक चिट्ठी लिखेंगे। इस चिट्ठी में निवेदन किया जाएगा कि वो सीएम शिवराज सिंह को आशीर्वाद ना दें बल्कि मध्यप्रदेश को सीएम शिवराज सिंह से बचाएं। मजेदार बात देखिए कि इतना महत्वपूर्ण निवेदन करने के लिए भी कमलनाथ खुद महाकाल के दरबार में हाजिर नहीं होंगे बल्कि अपने दूतों के जरिए भगवान को संदेश पहुंचाएंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com