Loading...

शूटिंग के बहाने BHOPAL की मॉडल का RAISEN में रेप, VIDEO भी बनाया | MP NEWS

भोपाल। भोपाल में कुछ फिल्मों के निर्माण के बाद अब बॉलीवुड के नाम पर अपराध भी शुरू हो गए हैं। खुद को फिल्म डायरेक्टर बताने वाले एक बदमाश ने भोपाल की 26 वर्षीय मॉडल और सिंगर को ​शूटिंग के नाम पर बुलाया और रायसेन ले जाकर रेप किया। इतना ही नहीं इसका वीडियो भी बनाया और फिर ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता से पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवती मूलत: सिंगर है और मॉडलिंग भी करती है। 

करोंद निवासी 26 वर्षीय महिला मॉडल और सिंगर है। सीएसपी जहांगीराबाद सलीम खान के अनुसार महिला ने सोमवार को ज्यादती की एक लिखित शिकायत दी थी। इसमें उसने आरोप लगाए कि पुराने भोपाल निवासी तारिक फिल्म और सीरियल बनाते हैं। वह गत 15 जून को उसे अपने साथ शूटिंग होने का कहकर अपने साथ चिकलोद, रायसेन ले गए। यहां पर उन्होंने एक मकान में रात ठहरने की व्यवस्था कर दी। रात को कमरे में घुसकर उन्होंने जबरन ज्यादती की। महिला के आरोप हैं कि इस दौरान तारिक ने अश्लील वीडियो बनाया। 

पीड़िता की शिकायत के अनुसार तारिक ने उसे धमकाते हुए कहा था कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो वह उसे बदनाम कर देगा। इसी डर से उसने इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन बाद में इसी के नाम पर उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। परेशान होकर सोमवार को उसने इसकी शिकायत डीआईजी भोपाल से की। सीएसपी खान के अनुसार मामला रायसेन का होने के कारण ज्यादती और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच के लिए केस डायरी रायसेन पुलिस को भेज दी है। मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com