Loading...

फिर महंगा हो गया एयरटेल, 2 प्रीपेड प्लान रिवाइज

नई दिल्ली। एयरटेल ने हाल ही में अपना 149 रुपये वाला और 399 रुपये वाला प्लान रिवाइज किया था जिसके बाद कंपनी इन दोनों प्लान में ज्यादा डेटा दे रही थी। अब खबर है कि एयरटेल ने इन दोनों प्लान में मिलने वाले डेटा बेनिफिट घटा दिया है। पिछले महीने ही एयरटेल ने इन्हें रिवाइज किया था और 149 रुपये और 399 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया था और इसमें क्रमश: 2 जीबी और 2.4 जीबी डेटा रोजाना दिया जा रहा था।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल अब अपने 149 रुपये वाले प्लान में अब 2 जीबी डेटा रोजाना नहीं दे रहा है। वहीं, 399 रुपये वाला प्लान अब 2.4 जीबी डेटा रोजाना नहीं दिया जा रहा है। जिसका मतलब है कि अब एयरटेल के 149 रुपये वाले प्लान में पहले की तरह 1 जीबी डेटा रोजाना दिया जाएगा वहीं, 399 रुपये वाले प्लान में हर दिन 1.4 जीबी डेटा दिया जा रहा है।

याद रहे 399 रुपये वाला प्लान कुछ यूजर्स को 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है तो वहीं कुछ यूजर्स को ये प्लान 84 दिनों के लिए मिलता है। 149 रुपये के प्लान की बात करें तो ये 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। खास बात ये है कि डेटा में कटौती के बाद भी एयरटेल इन प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर दे रहा है साथ ही रोजाना 100 मैसेज दिए जा रहे हैं।


एयरटेल के इस डेटा रिवाइज के जवाब में ही जियो ने डबल घमाका ऑफर शुरु किया है जिसमें 1.5 जीबी डेटा रोजाना दिया जा रहा है। अब एयरटेल के डेटा घटा देने का फायदा रिलायंज जियो को हो सकता है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com