Loading...

बेचारे शिवराज, पीएम मोदी ने 30 हजार करोड़ रोक लिए: अजय सिंह | MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस नेता एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बयान जारी कर बताया है कि पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ने मध्यप्रदेश को दिया जाने वाला 30 हजार करोड़ रुपए रोक लिया है। यह पैसा केंद्र की जनहितकारी योजनाओं पर खर्च किया जाना था। चुनावी साल में इस तरह से बजट का रोका जाना, चर्चाओं का केंद्र बन गया है। अजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह से पूछा है कि मोदी जी प्रधानमंत्री हैं और सरकार भी भाजपा की ही है। अब क्यों नहीं करते धरना उपवास। बेचारे शिवराज। 

अजय सिंह ने चुटकी लेते लिखा है 'कहां गए वे दिन जब मध्यप्रदेश के हितों के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केन्द्र सरकार के खिलाफ खुले आम बयान देकर आरोप लगाते थे, उपवास करते थे धरने पर बैठ जाते थे। मंगलवार को भोपाल में मंत्रियों-अफसरों की बैठक में सीएम शिवराज सिंह ने माना था कि प्रदेश का काफ़ी पैसा केंद्र सरकार से लेना है, जो मिल नहीं रहा है।

इससे पहले कमलनाथ ने भी इसी मुद्दे पर बयान दिया था। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपील की है। उन्होंने कहा केंद्र से मध्यप्रदेश के हिस्से का पैसा लेने के लिए शिवराज सिंह फिर से धरने पर बैठें। उनका साथ मैं दूंगा। मैं भी धरने पर बैठूंगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com