Loading...

हेमंत कटारे हनीट्रेप मामले में अब नरोत्तम मिश्रा का नाम

भोपाल। मध्यप्रदेश में इन दिनों जबकि आरएसएस शिवराज सिंह चौहान का विकल्प तलाश रही है। नरोत्तम मिश्रा के नाम पर एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे हनीट्रेप एवं रेप मामले में हनीट्रेप की आरोपी एवं रेप के मामले में फरियादी युवती ने उनका नाम लिया है। उसका आरोप है कि नरोत्तम मिश्रा ने हेमंत कटारे के खिलाफ रची गई साजिश में अरविंद भदौरिया की मदद की। इसके लिए वो सीएम शिवराज सिंह से जाकर मिले। बता दें कि हेमंत कटारे के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज की गई थी जिसमें हनीट्रेप की आरोपी युवती फरियादी थी। यहां यह बताना जरूरी है कि नरोत्तम मिश्रा को शिवराज सिंह का सबसे सशक्त विकल्प माना जा रहा है। 

युवती ने प्रेस को बुलाकर बयान दिया कि उसकी तरफ से डीआईजी को जो चिट्ठी लिखी गई थी वो आकाश तेलंग के आॅफिस में बनाई गई थी। उस समय अरविंद भदौरिया खुद वहां मौजूद थे। युवती ने बताया कि अरविंद भदौरिया ने खुद कहा था कि 'मैं सीएम से मिलने इसलिए नहीं गया क्योंकि वो सोचेंगे कि अटेर से मैं हार गया हूं इसलिए ऐसा कर रहा हूं।' युवती का कहना है कि उस समय मुंगावली उपचुनाव चल रहे थे। अरविंद भदौरिया ने नरोत्तम मिश्रा पर कई बार दवाब डाला और अंतत: मिश्रा ने उनकी मदद की। 

कहानी: शुरू से अब तक
हेमंत कटारे ने युवती के खिलाफ हनीट्रेप की शिकायत की। 
पुलिस ने युवती को पैसे लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। 
कोर्ट से युवती को जेल भेज दिया गया। 
जेल से युवती ने डीआईजी चिट्ठी लिखी जिसमें विधायक हेमंत कटारे पर रेप का आरोप लगाया। 
हेमंत कटारे के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया, कटारे फरार हुए। 
हाईकोर्ट में युवती ने रेप का आरोप वापस ले लिया। 
युवती ने बयान दिया कि अरविंद भदौरिया के बहकावे मेें आकर उसने रेप की झूठी शिकायत की थी। 
और अब नरोत्तम मिश्रा का नाम। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com