वीडियो देखिए: उज्जैन महाकाल मंदिर के बाहर महिला पुरुषों के बीच WWF

18 June 2018

WWF के जैसी फाइट आपने टीवी पर बहुत देखी होगी। कुछ लोगों ने लाइव भी देखी होगी परंतु मध्यप्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर के बाहर जो WWF हुई वो आपने कभी नहीं देखी होगी। यहां फूल की दुकान लगाने वाली महिला पुरुषों के बीच यह लड़ाई हुई। लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मारपीट को देखने के बाद हर कोई सहम उठेगा। 

मामला रविवार शाम का है। दो युवकों के बीच शुरू हुई मारपीट में महिलाएं भी शामिल थीं। जिसके बाद एक युवक ने महिला को भी जमकर पीटा। मारपीट में रॉड का उपयोग भी हुआ। हैरान करने वाली बात ये है कि महाकाल मंदिर में पुलिस चौकी भी है और जहां मारपीट हुई वहां से सिर्फ 100 मीटर दूर पुलिस थाना है, लेकिन पुलिस को घटना की भनक तक नहीं लगी।

घटना के करीब एक घंटे बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया, अभी किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले भी यहां फूल प्रसादी बेचने को लेकर तगड़ा बवाल हो चुका है। जिसमें चाकूबाजी में एक युवक गंभीर रूप से घायल भी हुआ था। स्थानीय लोगों का कहना है कि मारपीट की ऐसी घटनाएं आए दिन होती रहती हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week