Loading...

उमा भारती के बहाने सिंधिया का शिवराज पर हमला

भोपाल। चुनावी राजनीति शुरू हो गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंझे हुए खिलाड़ी की तरह सीएम शिवराज सिंह और भाजपा का घेराव कर रहे हैं। कल उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को सामंतवादी कहा था। इसके बाद उमा भारती के बहाने उन्होंने शिवराज सिंह और भाजपा पर हमला किया। उन्होंने कहा कि लोधी समाज में जितने भी नवरत्न है उन सबका मैं प्रशंसक हूं, उनमें एक उमा भारती जी भी हैं, लेकिन भाजपा ने लोधी समाज का अपमान किया। उमा भारती को उठाकर बाहर कर दिया। 

राजधानी के टीटी नगर दशहरा मैदान में आयोजित लोधी महाकुंभ में सिंधिया ने कहा कि उमा भारती से हमारे परिवार का पुराना नाता रहा है। वे मेरी दादी के करीब रही हैं। उमा भारती को बनाने में सिंधिया परिवार का भी योगदान रहा है। लोधी समाज में मैं उमा भारती का ही प्रशंसक हूं। राजनीति में आज कटुता आ गई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उमा भारती को ही उठाकर बाहर कर दिया। लोधी समाज को केंद्र और राज्य में भी जगह नहीं दी गई। लोधी समाज के आप सभी लोग इस अपमान को कभी मत भूंलना।

सिंधिया ने लोधी महाकुंभ में सीएम शिवराज सिंह पर भी निशाना साधा। सिंधिया ने कहा सीएम की कथनी और करनी में फर्क है, वे जो कहते है वो पूरा ही नहीं करते है। मेरा मानना है कि प्राण जाए पर वचन ना जाएं। ये चुनाव सिर्फ बीजेपी और कांग्रेस का नहीं है बल्कि चुनाव मध्यप्रदेश के भविष्य का चुनाव है।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com