Loading...

मप्र में शिवराज सिंह चौहान ही पूरा संगठन हैं: प्रभात झा

इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा है कि (भाजपा में) संगठन ही चुनाव लड़ाता है और संगठन का नाम जैसे केंद्र में नरेंद्र मोदी है, वैसे ही प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान है। वह (शिवराज) संगठन के ही हैं और उनके नाम पर ही हम अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।" उन्होंने कहा कि शिवराज फिलहाल भाजपा के संसदीय बोर्ड के सदस्य हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने से पहले वह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी की युवा इकाई के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत अलग-अलग सांगठनिक पदों पर रह चुके हैं। बता दें कि भाजपा के नेता दावा करते हैं कि यहां व्यक्ति संगठन से बड़ा नहीं होता परंतु प्रभात झा का बयान बताता है कि 2 व्यक्ति संगठन से बड़े हो गए हैं। 

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पार्टी संगठन का ही हिस्सा हैं और सूबे में लगातार चौथी बार भाजपा की सरकार बनाने के लिए उन्हीं के चेहरे के आधार पर अगला विधानसभा चुनाव लड़ा जायेगा। उन्होंने इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के नेतृत्व में बदलाव की संभावना की तमाम अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश के तहत यह बात कही।

बता दें कि पिछले लम्बे समय से भाजपा का एक गुट प्रयास करता आ रहा है कि 2018 का चुनाव सीएम शिवराज सिंह के नेतृत्व में ना हो। पिछले दिनों अमित शाह ने ऐलान किया था कि यहां संगठन चुनाव लड़ेगा। माना गया था कि शिवराज सिंह भाजपा का चुनावी चेहरा नहीं होंगे। कई बार यह आरोप भी लगे हैं कि मप्र में संगठन और सत्ता का सिर्फ एक ही नाम है। प्रभात झा के बयन ने इसे प्रमाणित भी कर दिया। 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com