भोपाल में ईवेंट के नाम पर लड़कियों से कंप्रोमाइज कराने का आरोप

29 June 2018

भोपाल। भोपाल साउथ के एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देश पर पिपलानी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शिकायकर्ता युवती ने बताया कि एक लड़की ने उसे बड़ा ईवेंट दिलाने का वादा किया लेकिन इसके बदले में कंप्रोमाइज करने की शर्त रखी। शिकायकर्ता युवती का आरोप है कि कनक ईवेंट कंपनी के नाम पर देहव्यापार करती है। कई हाई प्रोफाइल लोगों को लड़कियां उपलब्ध कराती है। उसके क्लाइंट्स में इंदौर के कारोबारी और नेता भी शामिल हैं। शिकायतकर्ता लड़की ने कनक और उसके बीच हुई बातचीत की आडियो और वाट्स्ऐप चेट पुलिस को दी है। 

जानकारी के अनुसार 24 साल की युवती पिपलानी थाना क्षेत्र में रहती है और वहीं एक कारर्पोरेट आफिस में काम करती है। पीड़िता मॉडलिंग के साथ ही इवेंट होस्ट करने का काम करती है। 26 जून को लड़की के मोबाइल पर अंजान नंबर से मैसेज आया, मैसेज करने वाली ने अपना नाम कनक लिखा और खुदको इवेंट मैनेजर बताया। लड़की ने उसके नंबर पर कॉल किया। युवती ने इंदौर में इवेंट दिलाने की बात कही, साथ ही एक अन्य बड़ा इवेंट दिलाने का भी झांसा दिया। 

पीड़िता के सामने शर्त रखी गई की इस इवेंट में कंप्रोमाइज करना होगा। इसके लिए उसे 20-30 हजार रूपये तक दिलाने की बात रखी गई। लड़की ने मैनेजर की इस पोस्ट को एफबी पर डाल दिया। साथ ही थाने में शिकायत कर दी। बाद में एफबी पर कई कमेंट आए जिसमें किसी ने कनक को अपना कर्जदार बताया तो किसी ने लड़कियों का सप्लायर। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week