मध्यप्रदेश की पब्लिक ने पीएम मोदी का सवाल ही खारिज कर दिया | NATIONAL NEWS

BHOPAL | MP | bhopalsamachar.com द्वारा हाल ही में कराए गए ओपीनियन पोल में मध्यप्रदेश की जनता ने उस सवाल को ही खारिज कर दिया जो उससे पूछा गया था। केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार 4 साल पूरे करने जा रही है। देश भर की ऐजेंसियां पता लगा रहीं हैं कि जनता के मन में क्या है। इसी के चलते bhopalsamachar.com ने भी आॅनलाइन सर्वे कराया। पाठकों से सवाल पूछा गया कि 'भारत की आशाओं के केंद्र नरेंद्र मोदी सरकार के 4 साल पूरे हो रहे हैं। क्या पीएम मोदी वैसे ही हैं जैसा आपने सोचा था।' 

जनता ने सवाल ही खारिज कर दिया
इस सर्वे का नतीजा यह निकल कर आया कि जनता ने सवाल ही खारिज कर दिया। हमने 1.40 लाख लोगों के बीच में इस पोल को सर्व किया परंतु मात्र 4196 लोगों ने ही इस प्रश्न में थोड़ी रुचि दिखाई। भोपाल समाचार के डिजिटल फेंस क्लब के मात्र 30 लोगों ने इसे अपने दोस्तों के बीच शेयर किया। मात्र 388 वोट पड़े। यह अब तक के हुए सभी आॅनलाइन पोल में सबसे कम है। पाठकों ने रुचि ही नहीं ली। इस तरह यह पब्लिक द्वारा सर्वे खारिज कर दिया गया। 

वैसे नतीजा क्या रहा
यदि 388 वोटों को आधार मान लिया जाए तो 65 प्रतिशत लोगों का कहना है कि पीएम मोदी में वो बात नहीं है जैसा सोचा था जबकि 35 प्रतिशत लोगों का कहना है कि नरेंद्र मोदी बिल्कुल वैसे ही हैं, ​जैसा उन्होंने सोचा था। हां आलोचक यह भी कह सकते हैं कि मध्यप्रदेश की जनता, पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन करने सामने नहीं आई। दरअसल वो चुप हो गई है। शायद उसके लिए फिलाहल यह सवाल अनुपयोगी है या फिर वो अपना जवाब 2019 में ही देगी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !