....लेकिन किसान अहसान नहीं मानते: शिवराज सिंह | MP NEWS

01 May 2018

भोपाल। सोमवार को सीएम हाउस में भाजपा विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि हमने किसानों के लिए बिजली के लिए 9000 करोड़ रुपए खर्च किए हैं, लेकिन वह अहसान नहीं मानते। विधायकों को जनता के घर-घर तक पहुंचना होगा, उन्हें बताना होगा कि किसानों के कल्याण के लिए सरकार ने क्या-क्या कार्य किए हैं। 

सिर्फ लोकप्रियता के आधार पर ही टिकट दिए जाएंगे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि भाजपा किसी हारने वाले पर दांव नहीं लगाएगी, सभी विधायकों का सर्वे करा लिया गया है। अनावश्यक टिकट भी नहीं काटे जाएंगे, सिर्फ लोकप्रियता ही टिकट का आधार होगी। सीएम ने महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनिस से बैठक में आधा घंटे देरी से पहुंचने के बारे में पूछा, तो उन्होंने बताया कि ओंकारेश्वर के पास जाम था, इसलिए देरी हुई। 

पुरानी से ही काम चलाएं
सीएम ने कहा कि विधायक क्षेत्र में नई सड़कों के निर्माण की मांग न करें, पुरानी से ही काम चलाएं। नई सड़कें बनाए जाने के लिए सरकार के पास पैसा नहीं है। मुख्यमंत्री ने विधायक बेल सिंह भूरिया द्वारा कराए गए कामों की तारीफ की। कहा कि 7 मई को पंचायतों में ग्रामसभाओं का आयोजन किया जाएगा। इसमें जिन लोगों ने भी शासकीय योजनाओं का लाभ लेने के लिए पंजीयन कराया है, उनके नाम पढ़कर सुनाए जाएंगे। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week