मप्र में आधा दर्जन कांग्रेस जिलाध्यक्ष बदलेंगे: कमलनाथ

छिंदवाड़ा। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय का चेहरा बदलने के बाद अब जिला स्तर पर कांग्रेस का चेहरा बदलने की कवायद की जा रही है। अभी हम संगठन की नब्ज टटोल रहे हैं। यह बात कमलनाथ ने विश्राम गृह में पत्रकारों से विशेष चर्चा में कही। उन्होंने कहा कि लम्बे समय से काबिज जिलाध्यक्षों को बदला जाएगा। माना जा रहा है कि पहले चरण में कम से कम आधा दर्जन जिलाध्यक्ष बदल दिए जाएंगे। बता दें कि मप्र में कुछ जिलाध्यक्ष तो ऐसे हैं जो खुद पद छोड़ने की पेशकश कर चुके हैं। 

कमलनाथ से पूछा गया कि क्या छिंदवाड़ा जिले में लंबे अर्से से काबिज जिलाध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी को भी बदला जाएगा? तो वे प्रश्न को टाल गए। बेटे नकुल नाथ के छिंदवाड़ा सीट से चुनाव लड़ने के प्रश्न पर उन्होंने स्पष्ट जवाब न देते हुए कहा कि आवश्यकता पड़ी तो जरूरी बदलाव किया जाएगा।

बार-बार हारने वाले 40 उम्मीदवारों का टिकट कटेगा
कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में ऐसी करीब 40 सीट हैं, जहां बार-बार एक ही प्रत्याशी को टिकट मिलती है और वो हार जाता है। लगातार हारने वाले चेहरों को इस बार टिकट नहीं दिया जाएगा। इन सीटों पर हार की वजह जानने के लिए लोकल स्तर पर संगठन से बात की जाएगी। जो कारण सामने आएंगे उन्हें दूर करेंगे। ऐसी सीटों पर जरूरत पड़ने पर नए चेहरे को मौका दिया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !